सिंगर के पिता ने कहा- मेरी बेटी बिल्कुल ठीक, सेहत बिगड़ने की खबरों में कोई सच्चाई नहीं

बॉलीवुड डेस्क (किरण जैन). सिंगर कनिका कपूर को कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद से ही लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीजीआईएमएस) के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है। चर्चा है कि उनकी तबियत दिन-ब-दिन बिगड़ रही है पर इन खबरों को कनिका के पिता राजीव कपूर ने गलत ठहराया। दैनिक भास्कर से बातचीत के दौरान उनके पिता राजीव कपूर ने कहा, "मेरी बेटी बिलकुल ठीक है। पिछले कुछ दिनों से उसकी तबियत को लेकर जो भी खबरें आ रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है। फिलहाल उसे किसी भी तरह की कोई प्रॉब्लम नहीं है। मैं उसके साथ लगातार फोन और वीडियो कॉल के जरिए संपर्क में हूं। उसकी तबियत में सुधार हो रहा है।"

चौथी रिपोर्ट की खबर का खंडन किया
खबरों के मुताबिक कनिका की चौथी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। हालांकि, राजीव कहते हैं, "जिस दिन से कनिका के कोरोना पॉजिटिव होने की खबरें बाहर आई हैं, उनसे जुड़ी कई अफवाहें भी फैली हुई हैं। जब हमने कोई टेस्ट करवाया ही नहीं तो ये चौथी रिपोर्ट कहां से आई? कनिका की शुरूआती रिपोर्ट्स पॉजिटिव थीं, जिसे ध्यान में रखकर उनका इलाज हो रहा हैं। उनका इलाज काफी सही तरीके से हो रहा है और सच कहूं तो वो पहले दिन से ही ठीक थी। बस कुछ लक्षण थे, जिसके चलते उन्हें एडमिट किया गया था।"

कनिका को लेकर हो रही आलोचनाओं पर राजीव कहते हैं, "काफी लोग कनिका के बारे में गलत बोल रहे हैं। हमें आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही है पर इस सिचुएशन में हम कर भी क्या सकते हैं?''

कनिका जान बूझकर लोगों से नहीं मिली थी: अनूप जलोटा

भजन गायक अनूप जलोटा कहते हैं, "मेरी कनिका से कुछ दिन पहले ही बात हुई थी और उन्होंने बताया था कि उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। जब उनकी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबरें आईं तो मैंने उनसे संपर्क किया। उन्होंने बताया कि जिस दिन वो भारत लौटी थीं तब उन्हें 14 दिन क्वारेंटाइन में रहने वाली बात नहीं पता थी। उन्हें कोरोना के कोई लक्षण महसूस ही नहीं हुए और वो घूमती रहीं। जिस दिन उन्हें थोड़ी तकलीफ हुई तब उन्होंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट्स पॉजिटिव आईं। उसी दिन से वो हॉस्पिटल में हैं। जो लोग उसे गैर जिम्मेदाराना बता रहे हैं वो गलत हैं। वो जानबूझकर लोगों से नहीं मिली थी।"



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Coronavirus: Kanika Kapoor's Father Rajiv Kapoor Says She Is Recovering Very Well


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3bAmWyX
via IFTTT

Comments