जुलाई से शूरू होगी 'सड़क 2' की बची हुई शूटिंग, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय  समेत सभी लीड एक्टर करेंगे गाने की शूटिंग

लॉकडाउन के चलते जहां कई फिल्में टल गई हैं वहीं कुछ ऐसी भी हैं जिनकी शूटिंग अटक गई है। लॉकडाउन में छूट मिलते साथ ही अब महाराष्ट्र सरकार ने भी 16 पेज की गाइडलाइन के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी है जिसके बाद हर कोई दोबारा शूटिंग करने के लिए तैयार है। फिल्मसिटी में भी 20 जून से शूटिंग शुरू होने के बाद अब महेश भट्ट के निर्देशन में बन रही फिल्म सड़क 2 की शूटिंग भी जल्द ही शुरू होने वाली है।

आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट स्टारर फिल्म सड़क 2 की शूटिंग जुलाई के पहले हफ्ते में शुरू की जाएगी। इस बात की जानकारी फिल्म के निर्देशक महेश भट्ट ने दी है। मिड-डे की रिपोर्ट में महेश भट्ट ने कहा- हम सड़क 2 की शूटिंग शुरू करने की तैयारी जुलाई के पहले हफ्ते में कर रहे हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है मगर गाना बचा हुआ है। ये गाना आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त और पूजा भट्ट पर फिल्माया जाना है। शूटिंग की लोकेशन पहले ऊटी रखी गई थी मगर देश के मौजूदा हालत और कई राज्यों में लॉकडाउन में ढील ना होने पर इसे स्टूडियो में ही शूट किया जाएगा। बताया जा रहा है कि शूटिंग मुंबई फिल्म सिटी में होगी।

ओटीटी पर रिलीज नहीं होगी फिल्म

सड़क 2 साल 1991 में रिलीज हुई फिल्म सड़क का सीक्वल है। इसे 10 जुलाई को रिलीज किया जाना था मगर लॉकडाउन के चलते शूटिंग पूरी नहीं हो सकी। मार्च से देशभर के सिनेमाघर बंद पड़े हैं जिससे कई मेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म का भी सहारा ले रहे हैं मगर महेश भट्ट इस पक्ष में नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार महेश फिलहाल फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन को पूरा करने पर ही फोकस कर रहे हैं और रिलीज के लिए थिएटर खुलने का इंतजार करेंगे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
The remaining shooting of 'Sadak 2' will start from July, all the lead actors including Alia Bhatt, Aditya Roy will shoot the song


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2NfglQp
via IFTTT

Comments