कोरोना संक्रमण से हिंदूराव के लैब टेक्नीशियन की मौत

कोरोना वायरस की जांच करने वाले हिंदूराव अस्पताल के एक लैब टेक्नीशियन स्वयं ही कोरोना का शिकार हो गए है। प्रीत विहार स्थित मेट्रो अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार को उनकी मौत हो गई। लैब टेक्नीशियन को शुक्रवार से तेज बुखार आया था। इससे पहले वो सामान्य जीवन जी रहे थे।

मंगलवार को जांच रिपोर्ट आने पर पता चला कि उन्हें कोरोना वायरस है। रिपोर्ट के बाद परिजनों ने बुधवार को उन्हें नजदीक के ही मेट्रो अस्पताल में भर्ती कराया दिया। एक दिन बाद ही उनकी मौत हो गई। परिजनों का कहना है कि उन्हें किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं थी। अस्पताल में लैब टेक्नीशियन थे तो उन्हें कोरोना संक्रमण अस्पताल से ही हुआ होगा।
बता दे कि निगम के कई कर्मचारी कोरोना का शिकार हो चुके है। पहले भी हिंदूराव अस्पताल का लैब टेक्नीशियन कोरोना संक्रमित हो गया था।

साउथ वेस्ट में भी पांच पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव हो गए
दिल्ली पुलिस के जवानों का कोरोना से संक्रमित होने का सिलसिला लगातार जारी है। स्पेशल सेल एक इंस्पेक्टर कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिनकी हालत हॉस्पिटल में बेहद गंभीर बनी हुई है। उन्हें प्लाज्मा की बेहद जरूरत है। कोतवाली क्राइम ब्रांच के एसीपी भी इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

वही दूसरी ओर साउथ वेस्ट डिस्ट्रिक आफिस में भी पांच पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव हो गए। पुलिस सूत्रों का कहना है सभी पुलिस कर्मी इस आफिस में अलग अलग ब्रांच में पोस्टेड है। लिहाजा, कोरोना संक्रमण के खतरे को देखते हुए वहाँ पर कुछ दिनों के लिए सभी ब्रांच आफिस बंद कर दिए गए हैं, खासकर वे जहाँ कोरोना के केस मिले हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2N9QLMH

Comments