नवाजुद्दीन के भाई के आरोप पर पत्नी आलिया ने दिया जवाब, शमास का माफीनामा दिखाकर बोलीं- 'मैं कोर्ट और ट्विटर हर जगह जीतूंगी'

नवाजुद्दीन सिद्दिकी इन दिनों अपनी पत्नी से तलाक के विवाद के चलते सुर्खियों में चल रहे हैं। पत्नी लगातार उनपर और उनके भाई पर संगीन आरोप लगाते हुए ट्विटर पर इसके सबूत पेश कर रही हैं। इसी बीच नवाज के भाई शमास ने भी सफाई पेश करते हुए लिखा कि वो ट्विटर पर नहीं बल्कि कोर्ट में जीतेंगे। इसके जवाब में आलिया ने भी पैसों के लेन-देन का सबूत शेयर किए हैं।

नवाजुद्दीन के भाई शमास ने आलिया सिद्दीकी पर केस फाइल किया था जिसकी एक कॉपी शेयर करते हुए शमास ने बताया कि वो आलिया को एक बड़ी राशि दे चुके हैं जो अब उन्हें लौटाना पड़ेगा। इसके साथ उन्होंने लिखा, ट्विटर बनाम कोर्ट। वो ट्विटर पर जीत सकती है मगर मैं कोर्ट में जीतूंगा।

अब आलिया ने भी इसका जवाब देते हुए शमास का एक माफीनामा शेयर किया है जिसमें उन्होंने कुबूल करते हुए लिखा, मैंने एडवोकेट रिजवान सिद्दीकी से अपनी भाभी की कॉल रिकॉर्डिंग निकलवाई है जिसके लिए मैं उनसे माफी मांगता हूं। साथ ही उन्होंने नवाज के मैनेजर से हुए लेन देन पर बात करते हुए लिखा- शमास सिद्दीकी मैं हर जगह जीतूंगी। क्यों मेरे हसबैंड के मैनेजर मेरे हाउसहोल्ड एक्सपेंस के लिए अपने पर्सनल अकाउंट से पैसे भेज रहे हैं। मेरी कार की ईएमआई और फिल्म के लिए जब मैं नवाजुद्दीन से पैसे मांग रही हूं तो। खैर ये मैनेजर कहां से कमाता है।

##

शमास ने किया ब्लैकमेलिंग का केस

16 जून को शमास ने आलिया सिद्दिकी पर केस करते हुए बताया कि फिल्म होली काउ बनाने के लिए उन्होंने पैसे दिए थे जो आलिया ने अब तक वापस नहीं किए हैं। शमास ने आलिया सिद्दीकी पर कई आरोप लगाते हुए भास्कर से कहा, 'मैंने आलिया को लिखित रूप में 2.16 करोड़ रुपए उसकी प्रोड्यूस की फिल्म 'होली कॉउ' के लिए दिए थे। इन पैसे को आलिया द्वारा साइन किए गए लैटर (04/04/2019) के मुताबिक 90 दिनों के अंदर लौटना था। कंपनी में आलिया की 25 प्रतिशत की हिस्सेदारी है, लेकिन फिल्म के लिए पैसे मेरे पर्सनल अकाउंट से गए हैं। इसलिए मैंने आलिया पर एक्सटॉर्शन और ब्लैक मेलिंग का केस फाइल किया है।

आलिया ने शमास को झूठा बताया

आलिया ने भी अपना पक्ष रखते हुए कहा कि 'मैं तो ऑलरेडी 100 करोड़ की मालिकन हूं। नवाज से तो अभी मेरा तलाक भी नहीं हुआ है, जो मैं शमास से सवा दो करोड़ रुपए मांगूंगी। वो मेरा पैसा है, मैंने कंपनी से उठाया है, जिसकी मैं पार्टनर हूं। उसमें 25 प्रतिशत मेरी हिस्सेदारी है।'



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Wife Alia replied on the allegation of Nawazuddin's brother, saying by showing an apology of Shamas - 'I will win everywhere'


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2NeyyxA
via IFTTT

Comments