शहर में अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों ने लगाई फांसी

गुड़गांव में अलग-अलग क्षेत्रों में तीन लोगों के फांसी लगाकर जान दे दी। तीनों ही मामलों में पुलिस जांच कर रही है।

पहला केस:एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में पेड़ से लटका मिला

सेक्टर-31 स्थित सिल्वर जुबली पार्क में शनिवार सुबह एक व्यक्ति संदिग्ध हालात में पेड़ से लटका मिला। सूचना के बाद पुलिस, फोरेंसिक विशेषज्ञ व डॉग स्क्वाड की टीमें मौके पर पहुंची। मृतक की पहचान आंध्रप्रदेश निवासी प्रधा सरधी (45) के रूप में हुई जो अपनी पत्नी के साथ चकरपुर गांव में किराए पर रहता था। मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को सेक्टर-32 स्थित कंपनी में ड्यूटी पर जाने की बोलकर निकला था, इसके बाद घर नहीं लौटा। पुलिस के मुताबिक मृतक व्यक्ति मानसिक रोगी भी था। इस आधार पर पुलिस इसे खुदकुशी मान रही है।

दूसरा केस:कंपनी के अंदर युवक ने लगाई फांसी

उद्योग विहार फेज-1 स्थित गारमेंट्स कंपनी में शनिवार सुबह कमरे में युवक फंदे से लटका हुआ मिला। गार्ड की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलकर शव को बाहर निकाला। पुलिस जांच में युवक की पहचान बिहार निवासी सुभाष चंद्र (35) के रूप में हुई। जो लॉकडाउन से कुछ दिन पहले ही नौकरी पर लगा था। मृतक के कमरे पर रहने वाले साथी ने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को वह ड्यूटी के लिए गया था लेकिन वापिस नहीं आया। शनिवार सुबह जब कंपनी के गार्ड ने पीछे की तरफ बने कमरे को अंदर से बंद पाया तो उन्हें कुछ शक हुआ।

तीसरा केस:मोबाइल शॉप संचालक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

पटेल नगर में शनिवार सुबह मोबाइल शॉप संचालक अपने घर के कमरे में फंदे से लटककर खुदकुशी कर ली। गंभीर हालत में उसे फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस जांच में मृतक की पहचान लवेश गोयल (25) के रूप में हुई। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप डांगी ने बताया की युवक ने कुछ समय पहले ही प्रेम विवाह किया था। कुछ समय से ससुराल पक्ष के लोगों के साथ विवाद चल रहा था।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2zQ7HF5

Comments