साउथ वेस्ट दिल्ली के डीएम की पीएस को हुआ कोरोना, आइसोलेशन में डीएम और स्टाफ

दिल्ली में फ्रंटलाइन पर जुटे कर्मी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं। नया मामला कोविड19 से निपटने के लिए जंग में उतरे जिला प्रशासन के कर्मी का है। साउथ वेस्ट दिल्ली के डीएम राहुल सिंह की पीएस स्टेना कैडर की निर्मला हैं जिनकी रिपोर्ट रविवार रात को कोविड-19 पॉजिटिव आई है। ऑफिस स्टाफ और डीएम ठीक हैं इनमें अभी कोई लक्षण नहीं हैं।

हालंकि डीएम सहित पीएस के सीधे संपर्क में रहने वाले पूरे स्टाफ का टेस्ट करा दिया गया है। अभी रिपोर्ट आनी बाकी है। इस बीच ऑफिस स्टाफ और डीएम आइसोलेशन में चले गए है। दिल्ली में 33 एसडीएम अलग-अलग सब-डिविजन और सभी 11 जिला में एक-एक एसएडीएम हेडक्वार्टर और एडीएम की तैनाती है। कोविड19 फैलने में कंटेनमेंट जोन बनाने सहित तमाम पहलुओं को डीएम की अगुवाई में यही स्टाफ काम कर रहा है लेकिन डीएम ऑफिस के स्टाफ के संक्रमण का ये पहला मामला है। साउथ वेस्ट डीएम की पीएस के परिवार के 6 सदस्यों को भी होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है।

इधर, जिला प्रशासन की खाना बांटने में हेल्प करने वाले आम आदमी पार्टी के दो कार्यकर्ता पॉजिटिव
आम आदमी पार्टी के दो कार्यकर्ता जो महरौली के विधायक नरेश यादव से जुड़े थे और 35-40 साल के दोनों वालिंटियर के तौर पर खाना वितरण का काम करते थे। सैंपल तीन लोगों का लिया गया था जिसमें एक नेगेटिव आया है। जमिला मस्जिद बाउली (पहलवान ढाबा के पास) वार्ड नंबर-एक महरौली के इन दो पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद इनके परिवार और सीधे संपर्क में आए लोगों को होम क्वारेंटाइन कर दिया गया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VIYois

Comments