पुलिस कर्मी सहित 3 पर लगाया था छेड़छाड़ व दुष्कर्म का आरोप

पालम विहार थाना में दर्ज एक दुष्कर्म व छेड़छाड़ का मामला हनीट्रैप में बदल गया। इस संबंध में पुलिस ने युवती को गिरफ्तार किया है। युवती ने 23 मई को थाना पालम विहार में शिकायत देकर एक पुलिस कर्मी सहित तीन लोगों पर दुष्कर्म व छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही थी कि मामला पलट गया और राजीनामा के लिए 30 लाख रुपए की मांग करने के आरोप में पुलिस ने मंगलवार को उक्त युवती को ही गिरफ्तार कर लिया। इस संबंध एसीपी क्राइम प्रीतपाल ने बताया कि युवती एक स्पा में काम करती है और इससे पहले रेवाड़ी में इसी तरह का मुकदमा दर्ज करवा कर वहां भी रुपए ले लिए थे। पुलिस ने युवती को अरेस्ट कर बुधवार को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

क्या है मामला
गत 23 मई को थाना पालम विहार में एक युवती ने शिकायत दी कि उसका दोस्त इशान जो गुड़गांव पुलिस में है, ने फोन कर बाहर गली में बुलाया और कहा कि गाड़ी में बैठ जा कहीं बाहर घूमकर आएंगे। गाड़ी में पहले से ही दो व्यक्ति बैठे थे। इशान ने इसको बताया कि उसके दोस्त मनोज व आशू हैं गाड़ी मनोज सरपंच चला रहा था। उन्होंने गाड़ी में ही शराब पीनी शुरू कर दी, जो मारुति रोड पर मुरली वाटिका मैरिज पैलेस गुड़गांव में ले आए, जहां पर उन तीनों ने शराब पी और यह उनके साथ बैठी थी, जो इशान व मनोज ने इसके साथ छेड़छाड़ की और आशू ने इसके साथ दूसरे कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया।

फोन रिकार्डिंग की ऑडियो के आधार पर पुलिस टीम ने कार्यवाही शुरू की

आरोपी मनोज उर्फ सरपंच निवासी रिठौज के दोस्त ने थाना पालम विहार में आकर एक फोन की रिकॉर्डिग सुनाते हुए उजागर की कि दुष्कर्म का मामला दर्ज कराने वाली युवती के दोस्त ने राजीनामा के लिए उससे 30 लाख रुपयों की मांग की है। इस मामले में उक्त युवती ने फोन पर पुलिस चौकी में तैनात ईएचसी योगेश से भी कहा कि यदि ईसान (आरोपी पुलिसकर्मी) उसे 30 लाख रुपए देता है तो वह इस मुकदमे को कैंसिल करवा देगी। प्रीती के साथ हुई बातचीत की ईएचसी योगेश ने रिकॉर्डीग कर ली और थाना प्रबन्धक पालम विहार में पेश की। इस फोन रिकार्डिंग की ऑडियो के आधार पर पुलिस टीम द्वारा तत्परता से कार्यवाही करते हुए मंगलवार को शिकायतकर्ता युवती को हंस इन्कलेव से गिरफ्तार किया।

पूछताछ में युवती ने बताया

पुलिस पूछताछ में युवती ने बताया कि जब यह अपने दोस्त ईसान (पुलिसकर्मी) के साथ गाङी में बैठी तो उस गाङी में 02 और युवक भी थे। जिनमें एक युवक को वो सरपंच कहकर पुकार रहे थे। इसने पूछा की यह कौन से गांव का सरपंच है तो उन्होनें इसे कहा कि रिठौज गांव का सरपंच है। युवती ने पूछताछ में बताया है कि उसने उस समय योजना बनाई कि इसके साथ एक पुलिसकर्मी व एक सरपंच है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
पुलिस द्वारा हनी ट्रैप के मामले में गिरफ्तार युवती।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3enWv0X

Comments