गुड़गांव में दूसरे दिन एक और हत्या, बदमाशों ने गोलियां बरसाकर युवक को उतारा मौत के घाट, केस दर्ज

शहर में दूसरे दिन एक बार फिर गोलियों से भूनकर एक युवक की हत्या कर दी गई। इससे पहले गत गुरुवार को भी मोबाइल शॉप में घुसकर एक युवक की हत्या कर दी गई थी। वहीं शुक्रवार को भी गुड़गांव दिन दहाड़े गोलियों की आवाज से गूंज उठा। शहर की फिरोजगांधी कॉलोनी में कार सवार युवक को स्कॉर्पियो में आए हमलावरों ने गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार दिया। हमलावरों ने वारदात को बड़ी बेरहमी से अंजाम दिया हैं। वही वारदात के दौरान हमलावरों ने 25 से 30 राउंड फायर किए। जिसके बाद मृतक विकास उर्फ विककी ज्योति पार्क का रहने वाला युवक की मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। गुड़गांव पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
गुड़गांव में कानून से बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े एक युवक को 25 से 30 गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। लॉक डाउन में कानून का सख्त पहरे के बावजूद भी कानून से बेखौफ बदमाश गुड़गांव के भीड़भाड़ वाले क्षेत्र फिरोज गांधी कॉलोनी में दिनदहाड़े युवक को गोलियों से भून कर मौत के घाट उतार कर मौके से फरार हो गए। वारदात से पूरे इलाकेे में सनसनी फैल गई है। वही वारदात को इतनी बेरहमी से अंजाम दिया गया कि मृतक की गाड़ी पर भी गोलियों के कई निशान मिले। साथ ही पुलिस ने भी मौके से गोलियों के दर्जनों भर खाली खोल बरामद किए हैं। वहीं रोड पर पड़े गोलियों के खाली खोल साफ इशारा कर रहे हैं की हत्यारों को गुड़गांव पुलिस का कोई खौफ नहीं था।।
पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है
एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह ने बताया की युवक की पहचान विकास उर्फ विक्री के रूप में हुई है गुड़गांव पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगालने में जुटी है। हालांकि जिस तरह से वारदात को अंजाम दिया गया उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि वारदात को योजनाबद्ध तरीके से अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और पुलिस इसकी गैंगवार के एंगल से भी जांच कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZPhjdJ

Comments