प्रेमी से होटल में मिलने आई महिला के साथ होटल मालिक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर में अपने प्रेमी से होटल में मिलने आई महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। महिला का आरोप है कि होटल मालिक ने उसे अकेला पाकर वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद मारपीट भी की। वारदात में होटल के दो कर्मचारी भी शामिल थे। महिला की शिकायत पर पुलिस ने होटल मालिक पर दुष्कर्म, मारपीट व दो अन्य के खिलाफ साजिश में शामिल होने का मामला दर्ज कर लिया। एसीपी शकुंतला यादव ने बताया कि मुख्य आरोपी के साथियों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसकी तलाश की जा रही है।
अलवर निवासी 27 वर्षीय महिला 29 मई की रात को अपने प्रेमी के साथ मिलने के लिए बिलासपुर आई थी। यहां प्रेमी के दोस्त जितेंद्र के ओयो होटल पर गए। महिला का आरोप है कि जब उसका प्रेमी गाड़ी पार्किंग में लगाने गया तो होटल मालिक जितेंद्र ने उसे अकेला पाकर जबरन उसके कमरे में घुस गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के विरोध जताने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की। इस दौरान होटल के कर्मचारी रेवाड़ी निवासी राहुल व कृष्ण भी मौजूद थे। जब तक उसका प्रेमी आता आरोपी फरार हो गए। शुक्रवार शाम को महिला की शिकायत पर पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

किशोरी से दो युवकों ने की छेड़छाड़
सोहना कस्बे के रायपुर गांव में दुकान पर सामान लेने गई 17 वर्षीय किशोरी से दो लड़कों ने छेड़छाड़ की। किशोरी के विरोध करने पर आरोपी फरार हो गए। किशोरी के दादा की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर शनिवार को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान अल्ताफ व फरीद के रूप में हुई है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dicqxz

Comments