स्वास्थ्य सेवाएं एवं इलाज मुहैया करवाने में केजरीवाल सरकार विफल : मनोज तिवारी

दिल्ली में कल 1024 और फिर आज सर्वाधिक 1106 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं। कोरोना संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामले को लेकर चिंता जताते हुए दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के लोगों से अपील की है।

तिवारी ने कहा कि जिस तरह से कोरोना वायरस का संक्रमण दिल्ली में बढ़ा है उसे देखते हुए निसंदेह यह कहा जा सकता है कि केजरीवाल सरकार हर मोर्चे पर नाकाम साबित हुई है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दिल्ली के लोगों को कोरोना के संक्रमण से सुरक्षित करने के बजाय अपना सारा ध्यान विज्ञापन के जरिए खुद को प्रचारित-प्रसारित करने की ओर केंद्रित रखा। विज्ञापनों में केजरीवाल की तस्वीर तो खूब चमक रही है लेकिन वास्तविकता में दिल्ली सरकार की नाकामी के कारण मासूम लोगों की जान जा रही है। दिल्ली के लोगों को उचित स्वास्थ्य सेवाएं एवं इलाज मुहैया करवाने के विपरीत आज भी केजरीवाल सरकार ने 3 पन्नों का विज्ञापन देकर दिल्ली के लोगों को उनके हाल पर छोड़ दिया और होम आइसोलेशन का निर्देश दिया।

तिवारी ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने कल्पना की थी। हालात यह है कि आज दिल्ली देश के सबसे संक्रमित शहरों में से दूसरे नंबर पर बन गया है। केजरीवाल सरकार ने दिल्ली के अस्पतालों में बेड, कोरोना टेस्टिंग, मौत के आंकड़ों, एक्टिव मामलों को लेकर लगातार झूठ बोल कर दिल्ली के लोगों को झूठा आश्वासन देती रही कि दिल्ली में कोरोना के मामले नियंत्रित है। कोरोना से लड़ने के लिए सभी पुख्ता स्वास्थ्य व्यवस्था है लेकिन प्रतिदिन जिस गति से दिल्ली में कोरोना कि मामले बढ़ रहे हैं। इससे यह साफ जाहिर हो रहा है कि केजरीवाल सरकार के पास कोरोना वायरस से निपटने के लिए कोई भी रणनीति नहीं है।

दिल्ली सरकार के खिलाफ आज प्रदर्शन करेगी भाजपा

दो दिनों में दिल्ली में अब तक कोरोना वायरस संक्रमण के 17386 मामले सामने आने के बाद प्रदेश भाजपा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को कोरोना पर नियंत्रण में पूरी तरह विफल करार दिया।प्रदेश महामंत्री कुलजीत सिंह चहल ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल ट्विटर, प्रेस वार्ता और विज्ञापन पर सरकार चला रहे हैं। मुख्यमंत्री केजरीवाल को जगाने के लिए कल दिल्ली भाजपा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए सभी 70 विधानसभाओं में प्रदर्शन करेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी (फाइल फोटो)


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3dhlHGb

Comments