आईआरएस अधिकारी ने फांसी का फंदा लगाकर की खुदखुशी

चाणक्यपुरी इलाके में एक आईआरएस अधिकारी ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस को मृतक के पास एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। मृतक की पहचान केशव सक्सेना (57)के रुप में हुई है। शुरुआती जांच में पुलिस का कहना है कि मृतक पिछले कई दिनों से तनाव में चल रहे थे। फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्जकर मामले में जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक केशव सक्सेना 1988 बैच के आईआरएस अधिकारी थे। वे इनकम टैक्स ऑफिस में मुख्य आयुक्त के पद पर तैनात थे। आईआरएस अधिकारी चाणक्यपुरी में बापू धाम में सरकारी निवास में परिवार के साथ रह रहे थे। उन्होंने अपने सरकारी आवास पर ही स्टडी रूम में बैडशीट की मदद से फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी की घटना को अंजाम दिया। इसकी सूचना पुलिस को बुधवार सुबह करीब 7 बजे एक प्राइवेट अस्पताल प्राइमस से फोन पर मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को पता चला कि परिवार के लोग ही अधिकारी को अस्पताल लाए थे, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी।
पुलिस पूछताछ में परिजनों ने बताया कि बुधवार की सुबह उन्हें उनके स्टडी रूम में पंखे से लटके हुए देखा। उन्होंने बैडशीट से फंदा लगाया हुआ था। उन्हें फंदे से उतारकर नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की आगे जांच कर रही है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36IJegY

Comments