ग्रीनफील्ड कॉलोनी में बिजली समस्या, कार्यालय पर लोगों ने किया प्रदर्शन

ग्रीनफील्ड कॉलोनी में बिजली की समस्या से लोग परेशान हैं। इस तपती गर्मी में कम वोल्टेज के कारण घरों में एसी-पंखे आदि नहीं चल पा रहे हैं। इससे नाराज लोगों ने बुधवार को कार्यकारी अभियंता के कार्यालय पर प्रदर्शन किया। कार्यकारी अभियंता की गैर मौजूदगी में प्रदर्शनकारियों ने उनके सहायक को ज्ञापन सौंपा। ग्रीनफील्ड कॉलोनी में हर साल गर्मी में बिजली की समस्या रहती है। रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना के अनुसार यहां 13 ट्रांसफार्मर लगने थे।

लेकिन वर्ष 2019 में निगम ने 6 ट्रांसफार्मर लगवाए थे। जबकि सात लगने बाकी हैं। ऐसे में लोड अधिक होने के कारण कम वोल्टेज से लोगों को दिक्कत हो रही है। वोल्टेज कम आने से एसी, फ्रिज आदि बंद रखने पड़ते हैं। फॉल्ट की समस्या भी बढ़ गई है। परेशान होकर लोगों ने ओल्ड फरीदाबाद डिवीजन के कार्यकारी अ‌भियंता कुलदीप अत्री के दफ्तर पर प्रदर्शन कर उनके सहायक को ज्ञापन सौंपा।

  • बिजली समस्या का जल्द समाधान होगा। ओवरलोड ट्रांसफार्मर की जगह जल्द बाकी बचे ट्रांसफार्मर लगाए जाएंगे। ओवरलोड फीडरों में सुधार करेंगे। इसके बाद बिजली की समस्या नहीं रहेगी। -कुलदीप अत्री, कार्यकारी अभियंता, ओल्ड फरीदाबाद डिवीजन



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Xctgsp

Comments