जल वितरण में हर साल 500 करोड़ का घोटाला: मीनाक्षी

प्रदेश भाजपा ने फ्री पानी देने का दावा करने वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर पत्रकार वार्ता कर हर साल जल वितरण में 500 करोड़ रुपए घोटाला करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है। गुरुवार को सांसद मीनाक्षी लेखी, भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना,अशोक गोयल के साथ पत्रकार वार्ता कर जल वितरण को लेकर दिल्ली सरकार के जल बोर्ड पर एक के बाद एक कई संगीन आरोप लगाते हुए मीडिया को कई वीडियो दिखाते जल वितरण में घोटाले का आरोप लगाया।
लेखी ने इंद्रपुरी क्षेत्र का भी एक वीडियो साझा किया जहां पर इस भीषण गर्मी में लोग पानी के लिए तरस रहे हैं। उन्होंने बताया कि राजेंद्रनगर विधानसभा क्षेत्र में पड़ता है इंद्रपुरी जहां से आम आदमी पार्टी विधायक हैं राघव चड्ढा जो जल बोर्ड के उपाध्यक्ष भी हैं, उनके ही क्षेत्र में पानी की कमी से लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र में भी कई ऐसी बस्तियां है जहां पर लोगों को मुफ्त में पानी मिलना चाहिए था लेकिन नहीं मिल रहा है और अब वहां पर लोगों को टैंकर माफिया को 10,000 रुपए प्रति माह के करीब देना पड़ता है तब जाकर उन्हें पानी मिलता है।

दिल्ली में कई पॉश कॉलोनियां है जहां पर कभी भी पानी की किल्लत नहीं होती थी लेकिन जल बोर्ड द्वारा पानी का लाइन डाइवर्ट करने के बाद से वहां पर भी पानी की दिक्कत शुरू हो गई। लेखी ने बताया कि पिछले 40-50 दिनों से दिल्ली के लोग पानी टैंकर से पानी खरीद कर पी रहे हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
500 crore scam every year in water distribution: Meenakshi


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2ZTxx5o

Comments